Raaz फिल्म की वो एक्ट्रेस जिसकी चीखों से डर जाती थीं बिपाशा बसु, पति से तलाक लेकर हुआ ये हाल

मालिनी शर्मा को नाम से भले ही बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन मालिनी शर्मा की पहचान हमेशा से ही Raaz फिल्म की भयानक आवाज की तौर पर हुई है. मालिनी ने हॉरर फिल्मों में वो मुकाम हासिल कर लिया था कि उनका नाम सबसे टॉप पर लिया जाता था लेकिन किस्मत ऐसी पलटी की वो गुमनाम हो गईं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 20 Feb 2023-12:15 pm,
1/6

मालिनी शर्मा का राज

मालिनी ने राज में एक ऐसी लड़की का रोल निभाया जो अकेली रात में एक लड़के से मिलती है और उसे चाहने लगती है. दोनों का प्यार परवान चढ़ता है लेकिन जब वो लड़का अपनी पत्नी से इस बारे में बताने से इनकार कर देता है तो वो खुद को गोली मार देती है फिर क्या हमेशा के लिए उसकी चीखें वहां गूंजती रहती हैं.

2/6

मालिनी शर्मा का खौफ

वो डर का पैमाना जो मालिनी ने सेट किया था वो कोई पार ही नहीं कर पाया. बेधड़क बिंदास और बोल्ड हसीना बाद में उसका भूतनी बन जाना. लोगों के तो थिएटर में ही पसीने छूट गए थे लेकिन खुद मालिनी को भी अंदाजा नहीं था कि उनका करियर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा.

3/6

मालिनी शर्मा का गाना

मालिनी को बॉम्बे वाइकिंग के गाने 'क्या सूरत है' में देखा गया था. वो मॉडलिंग करती रहीं साथ ही कई गानों में भी नजर आईं. वो सोनी पर एक शो में भी नजर आईं. मीका सिंह के गाने 'सावन में लग गई आग' में भी मालिनी ने पर्दे पर जबरदस्त आग लगाई.

4/6

मालिनी शर्मा का अफेयर

फिर एक दिन उनकी जिंदगी में प्रियांशु चटर्जी आए. तुम बिन के इस एक्टर का करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था. प्रियांशु को मालिनी से प्यार हो गया था लेकिन वो पब्लिक में कभी खुलकर इजहार नहीं करते थे और एक दिन उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली.

5/6

मालिनी शर्मा का पति

प्रियांशु और मालिनी की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और 2001 में दोनों ने राहें अलग कर लीं. 2002 में मालिनी ने गुनाह फिल्म साइन की. इस फिल्म में वो दीनो मोरिया के अपॉजिट कास्ट की गई थीं. मालिनी ने फिर अचानक फिल्म से पल्ला झाड़ लिया फिल्म मेकर्स की तो सांसे ही अटक गईं.

6/6

मालिनी शर्मा का तलाक

प्रियांशु अपने तलाक पर कहते हैं कि मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे तलाक के बारे में मीडिया में ज्यादा बातें नहीं हुईं क्योंकि अकसर पर्सनल लाइफ के हिसाब से आपको लोग प्रोफेशनलि भी जज करना शुरू कर देते हैं. बता दें कि मालिनी शर्मा बेहद गुमनामी वाली जिंदगी जी रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link