अक्टूबर में इस राशि के जातकों को मिलेगा अटका हुआ धन, पढ़िए कर्क से कन्या का मासिक राशिफल

Masik Rashifal: कन्या राशि के लोगों के लिए यह महीना मिलाजुला रहने वाला है. पढ़िए कर्क से कन्या तक का अक्टूबर तक का मासिक राशिफलः

डॉ अनीष व्यास Mon, 30 Sep 2024-8:04 pm,
1/7

कर्क मासिक राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए ये महीना शुभता और सौभाग्य को लिए है. इस सप्ताह आपको परिश्रम और प्रयास का पूरा फल मिलेगा. आपको घर और बाहर दोनों जगह लोगों का सहयोग मिलेगा, जिसकी बदौलत आप अपने सोचे हुए काम को समय पर कर पाने में कामयाब होंगे. 

2/7

कर्क मासिक राशिफल

नौकरीपेशा लोगों की अतिरिक्त आय के स्रोत बनेंगे. जिस समय आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिल रहा हो उस समय आप अपने जरूरी कार्यों को टालने की भूल बिल्कुल न करें. ये महीना रिश्ते-नाते की दृष्टि से अनुकूल रहने वाला है. कारोबार के लिहाज से महीना शुभ रहने वाला है. आपको अप्रत्याशित सफलता मिल सकती है.

3/7

सिंह मासिक राशिफल

माह की शुरुआत में सिंह राशि के जातकों को करियर-कारोबार के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा सुखद, लाभप्रद और मनचाही सफलता दिलाने वाली साबित होगी. माह के दूसरे सप्ताह में कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में निजात मिल सकती है.

4/7

सिंह मासिक राशिफल

नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह समय शुभप्रद रहेगा. माह के मध्य का समय व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए भी गुडलक लिए रहने वाला है. इस दौरान आप पाएंगे कि आर्थिक दृष्टि से समय में सुधार आने लगा है. भाग्य का सहयोग मिलने से अब आपका धनागम भी सुचारू रूप से चलता रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. 

5/7

कन्या मासिक राशिफल

कन्या राशि के लोगों के लिए यह महीना मिलाजुला रहने वाला है. हालांकि आप अपने विवेक और सूझबूझ से सभी चुनौतियों को आसानी से पार करने में कामयाब हो जाएंगे. माह के मध्य का समय परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों के लिए भी बेहद शुभ रहने वाला है. इस दौरान उन्हें कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. 

6/7

कन्या मासिक राशिफल

यह समय आपके लिए आर्थिक दृष्टि से शुभ रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. किसी योजना में अटके धन की अचानक प्राप्ति भी हो सकती है. रिश्ते-नाते की दृष्टि से यह समय आपके पक्ष में रहेगा. कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारी वर्ग आपके कार्यों से खुश नजर आएगा. अधीनस्थ आपके द्वारा किए गए कार्यों का गुणगान करते हुए नजर आएंगे.

 

7/7

Disclaimer

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link