जब ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ मीनाक्षी शेषाद्रि ने कर ली थी एक बैंकर से शादी, रह चुके हैं कई अफेयर

80 और 90 की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था. यही वजह था कि जिसके साथ भी मीनाक्षी काम करती थी, वह उनके प्यार में पड़ जाते थे. आइए जानते हैं मीनाक्षी की लव लाइफ.

विनीता कुमारी Wed, 26 May 2021-11:36 am,
1/5

बॉलीवुड पर राज करती थीं मीनाक्षी

एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) शादी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर हैं. लेकिन एक समय था, जब वह बॉलीवुड पर राज करती थीं. मीनाक्षी ने हीरो, घायल, दामिनी जैसी कई सुपरहिट फिल्में की. वह न सिर्फ फिल्मों की वजह से बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा खबरों में बनी रही. 

2/5

कई एक्टर के साथ रहा अफेयर

मीनाक्षी का नाम एक-दो नहीं बल्कि कई लोगों के साथ जुड़ा. उनके और जैकी श्रॉफ के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी पर फिल्म हीरो के बाद दोनों को दोबारा साथ नहीं देखा गया. वहीं जैकी के अलावा मीनाक्षी का नाम एक्टर अनिल कपूर के साथ भी जुड़ चुका है.

3/5

पहली मुलाकात में कुमार सानू को हो गया था मीनाक्षी से प्यार

एक्टर के अलावा सिंगर कुमार सानू संग मीनाक्षी के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल कुमार सानू ने मीनाक्षी शेषाद्रि की फिल्म ‘जुर्म’ का सॉन्ग ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाया था. इसके प्रीमियर शो पर पहली बार मीनाक्षी और कुमार सानू मिले थे,  पहली ही मुलाकात में कुमार सानू को मीनाक्षी से प्यार हो गया था. लेकिन मीनाक्षी को पहले तो कुमार सानू पसंद नहीं आए लेकिन बाद में उन्हें भी सिंगर पसंद आ गए. कुमार सानू पहले से शादीशुदा थे जिसका असर उनकी शादी पर पड़ा. इतना ही नहीं कुमार सानू की पत्नी ने मीनाक्षी और अपने पति के अफेयर की बात भी कबूली थी. 

4/5

राजकुमार संतोषी ने मीनाक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया

कुछ कारणों से मीनाक्षी ने कुमार सानू से दूरियां बना ली. फिल्म घायल के सेट पर निर्देशक राजकुमार संतोषी को मीनाक्षी से प्यार हो गया. हिम्मत कर के उन्होंने मीनाक्षी को शादी के लिए प्रपोज भी किया पर एक्ट्रेस ने शादी के लिए साफ इनकार कर दिया. इस बात को खुद एक इंटरव्यू में राजकुमार संतोषी ने स्वीकार किया था.

5/5

शादी कर फिल्मी दुनिया को कहा अलविदा

तमाम अफेयर के बाद साल 1996 में मीनाक्षी ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर सबको चौंका दिया. शादी कर मीनाक्षी न्यूयार्क शिफ्ट हो गई और उसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई. दोनों शादी के बाद पूरे परिवार के साथ टेक्सास में रहते हैं. मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link