जल्द मां बनने जा रही अनुष्का शर्मा के बेस्ट ट्रेडिशनल अवतार

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में शामिल है. साथ ही वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ भी हैं. अनुष्का जल्द ही मां बनने वाली हैं और इस समय वह विराट के साथ UAE में हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 13 Sep 2020-2:26 pm,
1/5

जल्द ही मां बनने वाली हैं

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं. जैसे ही विराट और अनुष्का ने इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की, इस कपल को जमकर बधाइयां मिली. 

2/5

रब ने बना दी जोड़ी

पर क्या आपको पता हैं कि अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत पहले बतौर मॉडल की जिसके बाद उन्हें यशराज फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला.

3/5

पहले प्यार फिर तकरार और फिर हमेशा के लिए एक दूसरे के

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की. अनुष्का और विराट की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. पहले प्यार फिर तकरार और फिर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

4/5

अनुष्का और जोहेब के बीच दूरियां पैदा हो गईं

विराट से पहले ऑफिशियल तौर पर अनुष्का के दो ब्वॉयफ्रेंड के नाम सामने आते हैं.  अपने बॉयफ्रेंड जोहेब के साथ मुंबई में मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थीं पर जब बाद में जोहेब को मॉडलिंग का कोई खास अवसर नहीं प्राप्त हुआ तो वह अपने मूल निवास स्थान पर वापस लौट गए और इस तरह अनुष्का और जोहेब के बीच दूरियां पैदा हो गईं.

5/5

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी

उसके बाद अनुष्का ने एक्टर रणवीर सिंह को डेट किया पर यह जोड़ी ज्यादा दिन साथ नहीं रही. उसके बाद अनुष्का के जीवन में विराट आए और दोनों ने इस रिश्ते को शादी का नाम दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link