Nora Fatehi के बोल्ड अवतार ने पारा किया हाई, फैंस बोले-`हाय गर्मी`

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 25 Sep 2021-12:58 pm,
1/4

नोरा के अदाओं से फैंस की नजरें टिकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से वह अपने बोल्ड अंदाज में तस्वीर साझा कर सुर्खियों में आ गई हैं.

 

2/4

नोरा की इस खूबसूरती का हर कोई बना दीवाना

नोरा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है, खासकर उनके फैंस उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतेजार करते रहते हैं. हालांकि, नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर किसी के मन से 'वाह' निकल रहा है.

3/4

तस्वीर में नोरा सेक्सी नजर आ रही हैं

इस फोटो में देख सकते हैं कि नोरा का अंदाज काफी सेक्सी नजर आ रहा है. बंद आंखें और खुले बालों में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नोरा के गुलाबी होंठ और कान की रिंग लोगों की नजरें उनकी तरफ खींच रही हैं. इंस्टा पर नोरा के इस फोटो पर एक यूजर ने हा गर्मी कमेंट किया है. बता दें कि एक्ट्रेस का वरुण धवन के साथ एक गाना भी गर्मी के नाम से है. 

 

4/4

नोरा इस बार बेहद बोल्ड अंदाज में दिखीं

नोरा इस बार बेहद बोल्ड अंदाज में किसी बीच पर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक में उनकी कई तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. नोरा के इस तस्वीर पर लोग खूब लाइक कमेंट कर रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 2 लाख से अधिक लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link