प्रियंका चोपड़ा की यह कजिन हमेशा रहती हैं कंट्रोवर्सी से घिरी

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वहीं उनकी कजिन परिणीति चोपड़ा भी सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. प्रियंका और परिणीति की एक और कजिन है जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. जी हां, हम बात कर रहे हैं मीरा चोपड़ा की.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 08 Jul 2021-9:04 am,
1/5

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मीरा

मीरा चोपड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं और मीरा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन है. मीरा हिंदी फिल्मों से ज्यादा तमिल, तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में तमिल फिल्म से की थी.

2/5

1920 लंदन, भैयाजी सुपरहिट और सेक्शन 375

मीरा अब तक कुछ ही हिंदी फिल्में गैंग ऑफ घोस्‍ट, कलंक और 1920 लंदन, भैयाजी सुपरहिट और सेक्शन 375 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब तक मीरा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता नहीं मिली है.

3/5

2005 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत

मीरा चोपड़ा का जन्म 8 जुलाई 1983 को नई दिल्ली में हुआ. मीरा चोपड़ा ने साल 2005 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म अंबे अरयुरे से की. फिल्म में उनके साथ एस जे सूर्या थे. फिल्म दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्मों में शामिल रही.

4/5

सफल करियर को मीरा ने अलविदा कह दिया

मीरा की दूसरी फिल्म तेलगु भाषा की फिल्म एक्टर पवन कल्याण के साथ आई. उसके बाद एम.एस.राजू की फिल्म वाणा में भी मीरा नजर आई जिसे दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा लेकिन इसके बावजूद साउथ फिल्मों के इतने सफल करियर को मीरा ने अलविदा कह दिया. 

5/5

फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन लगवाया

लंबे समय बाद मीरा ने हिंदी फिल्मों से कमबैक किया. मीरा चोपड़ा ने विक्रम भट्ट की बॉलीवुड फ़िल्म 1920:लंदन में शर्मन जोशी के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. वहीं हाल ही में फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर मीरा कंट्रोवर्सी में आई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link