फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस को फोन पर करनी पड़ी थी गंदी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज जिस मुकाम पर है, वहां तक पहुंचना बिलकुल भी आसान नहीं था. वहीं एक्ट्रेस हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं.

विनीता कुमारी Wed, 08 Sep 2021-11:16 am,
1/5

खुद को साबित किया

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ सिनेमा और ओटीटी पर अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर है, वहां तक पहुंचना उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं था. अपने अभिनय के दम पर हर किरदार से खुद को साबित करने वाली एक्ट्रेस राधिका का जन्म 7 सितंबर, 1985 में हुआ.

2/5

शो के दौरान यह खुलासा

राधिका ने एक शो के दौरान यह खुलासा किया था कि कैसे फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था. दरअसल जब शो के होस्ट नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि उनके करियर का सबसे वियर्ड ऑडिशन कौन सा है तो उस पर राधिका ने इस बात का खुलासा किया. इतना ही नहीं शो में एक्ट्रेस ने कई और बड़े खुलासे किए.

3/5

करियर की शुरुआत 2005 में

राधिका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी. फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था जिसके बाद वह मराठी फिल्म घो माला असला हवा में काम मिला. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस मेकर्स के नजर में आईं.

4/5

थप्पड़ जड़ दिया

राधिका से जुड़ी एक घटना हमेशा चर्चा में रहती है. दरअसल फिल्म सेट पर उन्होंने साउथ के एक बड़े अभिनेता को थप्पड़ जड़ दिया था, इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था. टॉक शो में राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया था कि कैसे एक तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके पैर पर गुदगुदी करनी शुरू कर दी. जिसके बाद उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने थप्पड़ मार दी.

5/5

राधिका के पास एडल्ट फिल्मों के फोन

इतना ही नहीं कुछ फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने की वजह से राधिका के पास एडल्ट फिल्मों के लिए भी फोन आने लगे थे. खुद एक्ट्रेस ने इस बात के बारे में बताया. राधिका ने पैडमैन, पार्चड, मांझी द माउंटेन मैन, बदलापुर, अंधाधुंध, रात अकेली है जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link