दिल्ली की इन मार्केट में मिलेगी आपको सस्ती और सुंदर राखी, यूनिक डिजाइन के लिए करें विजिट

Rakhi designs For Raksha Bandhan 2024: रक्षा बंधन के दिन भाई की कलाई पर खूबसूरत और ट्रेंडी डिजाइन की राखी बांधने के लिए आप दिल्ली की इन मार्केट विजिट कर सकते हैं. इन मार्केट में आपको सस्ती और सुंदर राखी मिल जाएगी.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 10 Aug 2024-1:53 pm,
1/5

दिल्ली सदर बाजार

दिल्ली सदर बाजार में राखी बेहद सस्ती मिलती है. यहां पर आपको 10 रुपये में 12 राखी भी मिल जाएंगी. वहीं यूनिक डिजाइन वाली राखी आपको 50 रुपये में मिल जाएगी. दिल्ली सदर बाजार में 50 रुपये में मिलने वाली राखी आपको मॉल या फिर दुकान में 200 रुपये तक की मिलेगी. 

 

2/5

चांदनी चौक (किनारी बाजार)

चांदनी चौक किनारी बाजार में आपको डिफरेंट और खूबसूरत डिजाइन की राखी आसानी से मिल जाएगी. इस मार्केट में आपको राखी बेहद कम दामो में आसानी से मिल जाएगी. 

 

3/5

वीकली मार्केट

घर के पास लगने वाली वीकली मार्केट में भी आपको दुकान के मुकाबले सस्ती और सुंदर राखी आसानी से मिल जाएगी. घर के पास किसी भी फेमस वीकली मार्केट से राखी ले सकते हैं. 

 

4/5

लाजपत नगर मार्केट

लाजपत नगर मार्केट में आपको एकदम यूनिक और डिफरेंट राखी के डिजाइन मिल जाएंगे. इस मार्केट में आपको मॉल के मुकाबले राखी सस्ती मिलेगी. 

 

5/5

ट्रेंडी डिजाइन

इस साल राखी के ट्रेंडी डिजाइन की बात करें तो इन दिनों ईविल आई राखी काफी ट्रेंड में बनी हुई हैं. ऑन लाइन और आसपास की मार्केट में ये राखी आपको आसानी से मिल जाएगी. अगर आप सस्ती ईविल आई राखी लेना चाहती हैं तो आप दिल्ली के सदर बाजार जा सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link