Ranveer Allahbadia Net Worth: रणवीर अल्लाहबादिया का YouTube चैनल हैक, जानें कितनी संपत्ति के मालिक?

Ranveer Allahbadia Youtube Channel Hacked: यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के दो यूट्यूब चैनल हैक कर लिए गए हैं. उनका BeerBiceps नाम से जो चैनल था, उसका नाम Tesla रख दिया गया है. सारे वीडियो भी डिलीट कर दिए गए हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 26 Sep 2024-12:46 pm,
1/5

रणवीर अल्लाहबादिया का यूट्यूब चैनल हैक

मशहूर यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल हैक हो गए हैं. उनका 'बीयर बाइसेप्स' नाम से चैनल चलता था, जिस पर कई सारे सेलिब्रिटीज और नेताओं के इंटरव्यू थे. इसका नाम बदलकर हैकर्स ने 'टेस्ला' रख दिया है. इसके अलावा, रणवीर अल्लाहबादिया का पर्सनल यूट्यूब चैनल भी हैक कर लिया गया. इसका नाम @Tesla.event.trump_2024 रखा दिया गया है. 

 

2/5

रणवीर अल्लाहबादिया कौन हैं?

रणवीर अल्लाहबादिया ने 22 साल की उम्र में ही यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया था. उनके पास 7 यूट्यूब चैनल हैं. इन सभी टोटल फॉलोअर्स 12 मिलियन से अधिक हैं. रणवीर अल्लाहबादिया अपने चैनल्स पर फिटनेस, मोटिवेशन और पॉडकास्ट वीडियो होते हैं. 

 

3/5

रणवीर अल्लाहबादिया के पास कितनी संपत्ति?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर अल्लाहबादिया की कुल नेटवर्थ 60 करोड़ रुपये से अधिक है. वे भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर्स में से एक हैं. रणवीर अल्लाहबादिया के माता-पिता और बहन तीनों ही डॉक्टर हैं. 

 

4/5

रणवीर अल्लाहबादिया कहां से पढ़े?

रणवीर अल्लाहबादिया की ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग की है. आगे की पढ़ाई मुंबई के द्वारकादास जे. सांघवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से की है. यहां से रणवीर ने दूरसंचार और इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. 

 

5/5

रणवीर अल्लाहबादिया का शो

2018 में रणवीर अल्लाहबादिया ने 'द रणवीर शो' शुरू किया. इसमें नितिन गडकरी, अमिताभ बच्चन, किरण बेदी, आयुष मेहरा और जैसे नामी लोग आ चुके हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link