Ranveer Singh के `खिलजी` लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें देख लड़कियों का फिसला दिल

Ranveer Singh Look: रणवीर सिंह जल्द ही पापा बनने वाले हैं. वहीं एक्टर की कई फिल्में भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस बीच एक्टर अपने लुक्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं. रणवीर की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

मनुश्री बाजपेयी Tue, 09 Jul 2024-10:56 am,
1/5

रणवीर सिंह ने शेयर की फोटोज

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में पहनी गई आउटफिट फ्लॉन्ट की है. उनका लुक बेहद शानदार था, जिसके साथ उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक दिल को छू लेने वाला संदेश भी शेयर किया.

2/5

रणवीर सिंह ने गौरव गुप्ता का आउटफिट पहना

रणवीर सिंह ने सिल्वर सीक्विन के साथ गौरव गुप्ता का कस्टम सूट पहना था. उनके इस नए लुक को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए. उन्होंने लंबे बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था, स्टाइलिश चश्मा पहने एक्टर की घनी दाढ़ी कमाल लग रही है. कहना होगा की रणवीर का यह लुक एक बार फिर खिलजी की याद दिला रहा है.

3/5

रणवीर सिंह ने फैंस को कहा थैंक्यू

तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है. उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों को उनके खास दिन पर उनके संदेशों के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में "एक्ट टू" शुरू करने के लिए तैयार हैं.

4/5

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नोट

उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  “आप सभी को बर्थडे विशेज के लिए धन्यवाद. आप सभी को मैं पर्सनली रिप्लाई दूंगा.  इस वर्ष जीवन नये सिरे से शुरू होगा. मैं कृतज्ञता से भरे दिल के साथ 'एक्ट टू' की ओर बढ़ रहा हूं. शुभकामनाएं और मेरा ढेर सारा प्यार, रणवीर.'

 

5/5

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के साल 2024 काफी स्पेशल होने वाला है. इस साल जहां एक तरफ एक्टर पापा बनने वाले हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर की कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. रणवीर जल्द ही सिंघम अगेन में नजर आएंगे. वहीं वह फरहान अख्तर की डॉन 3 का शूट भी जल्द शुरू करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link