रेखा के इन एथनिक लुक पर ठहर जाती हैं हर किसी की निगाहें, सिल्क साड़ी के लिए हैं फैशन आइकॉन

Rekha Birthday बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा उम्र के इस मोड़ पर भी अपनी खूबसूरती से यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. सिल्क साड़ी और रेड लिपस्टिक में जब भी रेखा किसी इवेंट में जाती हैं तो अपनी सदाबहार खूबसूरती से सारी लाइम लाइट चुरा लेती हैं. रेखा अपना जन्मदिन 10 अक्टूबर को सेलिब्रेट करती हैं. रेखा आज भी महिलाओं के लिए फैशन आइकॉन हैं. उनके साड़ी लुक को आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं. आइए उनके जन्मदिन के खास मौके पर देखते हैं खूबसूरत साड़ी लुक्स.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 09 Oct 2022-11:27 pm,
1/5

सिल्क साड़ी में एलिगेंट लुक

रेखा सिल्क साड़ी को बेहद एलिगेंट अंदाज से कैरी करती हैं. उनके इस लुक की बात करें तो खुले बालों और गोल्डन सिल्क साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

 

2/5

सिल्क साड़ी में रेखा का खूबसूरत लुक

रेखा अक्सर अपने इस लुक में नजर आती हैं. रेखा सिल्क साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी, मांग में सिंदूर, रेड लिपस्टिक और काजल में बेहद खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस का ये लुक हमेशा फैंस को पसंद आता है. 

 

3/5

बनी फैशन ट्रेडमार्क

रेखा कांजीवरम सिल्क साड़ी और हैवी ज्वैलरी का ट्रेडमार्क है. वह एक से एक डिफरेंट सिल्क साड़ी के बेहद खूबसूरत अंदाज से करती हैं. बालों में गजरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. 

 

4/5

यंग एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

सिल्क साड़ी लुक में अगर किसी एक्ट्रेस का नाम सबसे पहले आता है तो वह रेखा हैं. सिल्क साड़ी और रेड लिपस्टिक उनकी यूएसपी हैं. उनके इस लुक से वह यंग एक्ट्रेस को एथनिक लुक में मात देती हैं. 

 

 

5/5

एथनिक लुक्स की हैं क्वीन

रेखा न केवल फिल्म इंडस्ट्री बल्कि एथनिक लुक्स भी क्वीन हैं. सिल्क साड़ी में उनके लुक्स और खूबसूरती को शायद ही कोई एक्ट्रेस टक्कर दे पाए.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link