बिना मेकअप के भी Bigg Boss 14 में दिखीं Rubina Dilaik की खूबसूरती

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का खिताब अपने नाम कर लिया. रुबीना ने जितनी खूबसूरती के साथ पूरा गेम खेला उतनी ही अपनी इस जर्नरी के दौरान वह खूबसूरत भी दिखीं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 22 Feb 2021-11:33 am,
1/5

रुबीना ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी किया अपने नाम

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं. रुबीना के बाद दूसरे स्थान पर राहुल वैद्य ने अपनी जगह बनाईं. फिनाले में रुबीना ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन रुबीना को पूरे शो के दौरान देखा गया कि वह ज्यादातर नेचुरल लुक में ही रहना पसंद करती हैं.

2/5

मेकअप की जगह नेचुरल रहना ज्यादा पसंद

रुबीना (Rubina Dilaik) ने मेकअप की जगह नेचुरल रहना ज्यादा पसंद किया. रुबीना मेकअप और बिना मेकअप हर रूप में बिग बॉस दर्शकों के दिल में जगह बनाती नजर आईं.

3/5

कभी ग्लैमरस तो कभी सिंपल

रुबीना (Rubina Dilaik) शो के दौरान जितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आईं उतनी ही सिंपल भी दिखीं. रुबीना वीकेंड के वॉर के अलावा ज्यादातर कैजुअल लुक में ही नजर आती थीं.

4/5

काफी साधारण सा मेकअप

शो के दौरान अगर रुबीना (Rubina Dilaik)  मेकअप भी करती थीं तो वह काफी साधारण सा होता था. और उनके इस अवतार ने ही लोगों को उनका मुरीद बना दिया.

5/5

स्टाइल और ड्रेसिंग

रुबीना (Rubina Dilaik) के स्टाइल और ड्रेसिंग की हर किसी ने तारीफ की. यहां तक कि रुबीना घर के लोगों के साथ भी अपनी चीजें शेयर करती नजर आईं. शो जीतने के बाद अब रुबीना के फैंस उनका किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link