Sushant Singh Rajput की इन तस्वीरों को देखकर नम हो जाएंगी आपकी आंखे

बॉलीवुड (Bollywood) के दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. उनके निधन के बाद आज उनका पहला बर्थडे (Birthday) है. फैंस के दिल में सुशांत की यादें और सुशांत हमेंशा जिंदा रहेंगे. आज हम आपको सुशांत के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 21 Jan 2021-2:44 pm,
1/5

सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बचपन से ही अपना जन्मदिम (Birthday) एक अलग अंदाज में मनाते आए हैं. बर्थडे पर उनके दिन की शुरुआत भगवान को याद करके हुआ करती थी. 

 

2/5

सुशांत एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में काफी अच्छे थे

इसमें कोई शक नहीं है कि सुशांत एक्टिंग (Sushant Acting) के साथ-साथ पढ़ाई में काफी अच्छे थे.अपने दोस्तों के बीच सुशांत सबसे होनहार छात्र थे. 

3/5

चार बहनों के अकेले भाई थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) अपनी चार बहनों के अकेले भाई थे. साथ ही परिवार में सबसे छोटे थे. इसलिए सुशांत परिवार में सभी के लाडले भी थे.

4/5

काफी धार्मिक किस्म के इंसान थे सुशांत

बचपन से ही सुशांत के चहरे पर एक मासूमियत थी. सुशांत काफी धार्मिक किस्म (Religious Person) के इंसान थे. हर साल अपने जन्मदिन पर सुशांत पूजा-पाठ से ही दिन की शुरुआत करते थे. 

5/5

सुशांत के जन्मदिन पर फैंस उनको याद कर रहे हैं

सुशांत को अपने दोस्तों के साथ घूमना और समय बिताना काफी पसंद था. लेकिन किसे पता था कि सुशांत अपना 35वां जन्मदिन मनाने के लिए हमारे बीच नहीं रहेंगे. सुशांत के जन्मदिन पर उनके फैंस उनको याद कर रहे हैं और साथ ही वापस आने की अपील.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link