हरतालिका तीज पर पहनें तमन्ना भाटिया के ये ब्लाउज डिजाइन, देखती रह जाएंगी मोहल्ले की भाभियां

Tamannaah Bhatia Latest Blouse Design: 6 सितंबर को देशभर में हरतालिका तीज मनाई जाएगी. तीज के मौके पर खूबसूरत और स्टनिंग लुक के लिए आप तमन्ना भाटिया के इन लुक्स को कैरी कर सकती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 04 Sep 2024-12:17 am,
1/5

latest blouse design for hartalika teej

वी नेकलाइन ब्लाउज: डीप वी नेकलाइन ब्लाउज भले ही सुनने में सिंपल लगता है लेकिन इस ब्लाउज को कैरी कर आपको स्टाइलिश लुंक मिलेगा. डीप नेकलाइन ब्लाउज के साथ चौकर का नेकपीस ट्राई करें. 

2/5

tamannaah bhatia blouse design

3/4 स्लीव ब्लाउज: हरतालिक तीज पर खूबसूरत और स्टनिंग लुक के लिए आप आप तमन्ना भाटिया के 3/4 स्लीव ब्लाउज डिजाइन को कैरी कर सकती हैं. इस ब्लाउज के साथ आप किसी भी तरह की ज्वैलरी आसानी से कैरी कर सकते हैं. 

 

3/5

tamannaah bhatia blouse design for teej

स्लीवलेस ब्लाउज:  साड़ी के साथ स्टाइलिश लुक के लिए आप स्लीवलेस ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं. स्लीवलेस ब्लाउज हमेशा ट्रेंड में रहता है वहीं यह ब्लाउज स्टनिंग लुक भी देता है. 

4/5

hartalika teej 2024

हॉल्टर नेकलाइन ब्लाउज: तमन्ना भाटिया की तरह आप भी सिंपल साड़ी के साथ हॉल्टर नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर सकती हैं. इस साड़ी को ना केवल तीज बल्कि आप ऑफिस में भी पहन सकती हैं. 

5/5

hartalika teej 2024 tamannaah bhatia latest blouse design

ट्यूब ब्लाउज विद लॉन्ग स्लीव:

अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप तमन्ना भाटिया के इस लुक को कैरी कर सकती हैं. तमन्ना भाटिया ने ट्यूब ब्लाउज के साथ प्लेन कलर की लॉन्ग स्लीव कैरी किया हुआ है. जो कि उनके लुक को बेहद ग्लैमरस बना रहा है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link