आलिया भट्ट की देवरानी बनने जा रही हैं एक्ट्रेस Tara Sutaria

फिल्म `स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2` से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसके साथ ही तारा अपनी लेटेस्ट शूट को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 30 Mar 2021-12:45 pm,
1/5

कपूर खानदान की बनेंगी बहू

एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मरजावां एक्ट्रेस तारा फिल्मों के साथ ही अपने लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. तारा कपूर खानदान के लड़के को डेट कर रही हैं जिस वजह से वह अकसर पूरे परिवार के साथ नजर आती रहती हैं. कपूर परिवार में कोई भी समारोह या फैमिली टाइम क्यों न हो तारा हमेशा नजर आती हैं.

2/5

आदर भी फिल्मों में बना रहें करियर

तारा रणबीर कपूर के फुफेरे भाई आदर जैन (Aadar Jain) को लंबे समय से डेट कर रही हैं. पहले तो दोनों का रिश्ता मीडिया के सामने खुलकर नहीं आता था लेकिन आदर जैन के भाई की शादी में पहली बार इस कपल ने अपने रिश्ते को सभी के सामने रखा. आदर जैन भी रणबीर की तरह फिल्मों में नाम कमाना चाहते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हैलो चार्ली का टीजर आउट हुआ है.

3/5

सुनील शेट्टी के बेटे संग फिल्म

तारा को यूथ काफी पसंद करता है और यही वजह है कि हर निर्माता-निर्देशक एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में लेना चाहता है. तारा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ फिल्म तड़प में नजर आने वाली हैं. अहान की यह डेब्यू फिल्म है, फिल्म का टीजर भी आउट किया जा चुका है.

4/5

आदर के साथ किया डांस

तारा और आदर (Aadar jain and Tara Sutaria) को अकसर साथ में देखा जाता है. तारा और अरमान लंबे समय से डेट कर रहे हैं. हाल ही में यह कपल मालदीव में वेकेशन एंज्वॉय कर के आए थे. तारा और आदर की लव स्टोरी फिल्मी पार्टियों में ही शुरू हुई. दरअसल एक इंटरव्यू में तारा ने बताया था कि उनकी और आदर की पहली मुलाकात 2018 की दिवाली पार्टी में हुई थी. आदर के भाई अरमान जैन की शादी के मौके पर तारा-आदर ने साथ में जमकर डांस किया था. यहां तक कि तारा ने वहां गाना भी गाया था. इससे पहले दोनों अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी, तारा की फिल्म 'मरजावां' की स्क्रीनिंग, मुंबई में यू 2 के कॉन्सर्ट जैसे मौकों पर साथ नजर आए थे.

5/5

आगामी फिल्म

तारा को बॉलीवुड की आगामी टॉप एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. महज 2 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षक तक कर चुके हैं. वहीं तारा टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में भी नजर आने वाली हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link