Giaa Manek को गोपी बहू के किरदार से बाहर निकलने में लगा था काफी वक्त

जिया मानेक (Giaa Manek) यानी छोटे पर्दे की गोपी बहू आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जानिए जिया मानेक के खास दिन पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 18 Feb 2021-2:55 pm,
1/6

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिया

भले ही आज जिया मानेक (Giaa Manek) छोटे पर्दे से दूर हो, लेकिन जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर जिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

2/6

गोपी बहू के किरदार में मिली पहचान

जिया मानेक (Giaa Manek) को आज भी पूरी टीवी इंडस्ट्री गोपी बहू के नाम से जानती है. जिया को टीवी का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' से गोपी बहू के किरदार में पहचान मिली थी. 

3/6

असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड

जिया मानेक (Giaa Manek) अपनी बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. छोटे पर्दे पर संस्कारी दिखने वाली जिया असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बेहद खूबसूरत हैं. 

 

4/6

गोपी बहू के नाम से हैं मशहूर

अपनी मासूमियत से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली जिया आज भी हर घर में गोपी बहू के नाम से फेमस हैं. जिया ने शो 'साथ निभाना साथिया' में बेहद ही सीधी और संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. 

 

5/6

गोपी बहू के रोल से बहार निकलने में लगा काफी समय

जिया मानेक (Giaa Manek) साथ निभाना साथिया शो छोड़ने के बाद रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आई थीं. हालांकि गोपी बहू के किरदार से बाहर निकलने में जिया को काफी समय लगा था. रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के बाद जिया टीवी शो 'जीनी और जूजू' में नजर आईं. इस शो से भी जिया की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ था. 

 

6/6

अपनी फोटोज से फैंस को बनाया हुआ है दीवाना

सोशल मीडिया पर जिया मानेक (Giaa Manek) की तस्वरों ने फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. फैंस को इंतजार है कि जिया जल्ह ही छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link