अरमान मलिक की दोनों पत्नियों की उम्र में है कितना फासला? जाने यूट्यूबर के दिल में कौन करती है राज

यूट्यबूर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं. उनके फैंस अरमान और उनकी दोनों पत्नियों के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. आइए जानते हैं उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका की उम्र में कितना अंतर है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 23 Apr 2024-11:32 pm,
1/5

armaan malik

यूट्यबूर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं. सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और उनकी पत्नियों की फोटो और वीडियो वायरल रहती है.  उनके फैंस अरमान और उनकी दोनों पत्नियों के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. 

 

2/5

youtuber armaan malik wife

अरमान मलिक की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है. दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी. पायल और अरमान की लव मैरिज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पायल और अरमान ने घर से भागकर शादी की थी. पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अरमान से शादी के बाद वह अपने परिवार से बातचीत नहीं करती हैं. 

3/5

यूट्यूबर की दूसरी वाइफ का नाम कृतिका मलिक है. कृतिका संग अरमान मलिक ने साल 2018 में शादी की थी. कृतिका अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल की दोस्त हैं. पायल के घर में एक पार्टी के दौरान कृतिका और अरमान की मुलाकात की थी. कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली. 

 

4/5

youtuber armaan malik wife name

फिल्मीबीट के अनुसार पायल मलिक की उम्र 29 साल की हैं. वहीं कृतिका मलिक की उम्र 30 साल बताई जाती है. पायल और कृतिका के स्टाइल की बात करें दोनों पत्नियां एक जैसे कपड़े में नजर आती हैं. लेकिन दोनों स्टाइल में एक दूसरे को टक्कर देती हैं. 

 

5/5

payal and kritika malik baby

पायल और कृतिका के 4 बच्चे हैं. पायल के 3 बच्चे चिराग, तूबा और अयान है. कृतिका के बेटे का नाम जैद है. पायल ने कुछ समय पहले जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. वहीं कृतिका ने बेटे को जन्म दिया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link