जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर अब भी संकट के बादल छाए हुए हैं. अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तकरार इतनी बढ़ गयी है कि दोनों अब एक पार्टी में रहकर एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हैं. अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को नीचा दिखाते हुए उनके समर्थक विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेन्द्र सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के लिए निलंबित कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान सरकार गिराने में इन लोगों की भूमिका



कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है, इसके कुछ ऑडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि कांग्रेस ने बागी विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. इन दोनों विधायकों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांठगांठ करके गहलोत सरकार गिराने का आरोप है.


सचिन पायलट स्थिति साफ करें- सुरजेवाला



पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का खेमा आक्रामक है. प्रेस कांफ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को मीडिया से बात करनी चाहिए और स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कल मीडिया ने चौंकाने वाले टेप दिखाए गए, जिसमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा नेता संजय जैन और कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा ने सरकार गिराने की बात कही.