जयपुर: राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच वसुंधरा राजे और जेपी नड्डा के बीच बहुत अहम मुलाकात हुई है. 14 अगस्त से शुरू हो रहे राज्य विधानसभा सत्र से पहले ये मुलाकात बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है. बड़ी बात ये है कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात के बात राजस्थान के 12 भाजपा विधायकों को गुजरात भेज दिया गया है. ये विधायक वसुंधरा राजे के गुट के बताए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेपी नड्डा और वसुंधरा राजे के बीच हुई मुलाकात


उल्लेखनीय है कि दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद इन विधायकों को गुजरात शिफ्ट किए जाने पर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इनमें से ज्यादातर विधायक वसुंधरा राजे के समर्थक हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. जेपी नड्डा और वसुंधरा राजे के बीच राजस्थान की वर्तमान स्थिति पर मंथन हुआ. वसुंधरा राजे ने पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई भी पेश की.


क्लिक करें- राजस्थान: सरकार गिराने के साजिश से पलटी गहलोत सरकार, SOG ने मानी हार


गुजरात गए 12 विधायक


 उदयपुर संभाग के 12 विधायकों को गुजरात भेजा गया है. बताया जा रहा है कि ये विधायक खुद से घूमने के लिए गुजरात गए हैं और शनिवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. 14 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले ये गतिविधि बहुत मायने रखती है.


क्लिक करें- बिहार चुनाव: कोरोना के चलते राजद ने की बैलेट पेपर से मतदान करवाने की मांग


संदेह की दृष्टि से न देखी जाए चुप्पी


गौरतलब है कि जेपी नड्डा से मुलाकात के दौरान वसुंधरा राजे ने उन्हें अपनी निष्ठा से अवगत कराया. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को आश्वस्त किया है कि वे भाजपा के प्रति समर्पित हैं और उनकी चुप्पी को संदेह की दृष्टि से न देखा जाए. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि बीजेपी अपने विधायकों की नजरबंदी नहीं कर रही है. विधानसभा से पहले प्रशिक्षण के नाम पर विधायकों को जयपुर में बुलाया जा सकता है.