नई दिल्ली, Ayodhya Ram Mandir: आगामी 22 जनवरी को भगवान राम अपने जन्मस्थल अयोध्या में विराजमान होने जा रहे हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यूपी पुलिस ने पूरे अयोध्या में अभेद सुरक्षा व्यस्था की हुई है. वहीं गुरुवार को आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) ने रामनगरी अयोध्या से तीन संदिग्धों को पकड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीजी प्रशांत कुमार ने दी जानकारी
मिली जनकारी के मुताबिक हिरासत में लिए गए तीनों संदिग्धों को खालिस्तानी आतंकी संगठन के साथ संपर्क होने की बात सामने आई है, वहीं इस मामले में डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 3 संदिग्धों को अयोध्या से हिरासत में लिया गया है उनके पूछताछ जारी है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठनों से उनकी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि हिरासत में लिए गए तीन संदिग्ध का खालिस्तानी आतंकी संगठनों से संबंध है.


हिरासत में लिए तीन संदिग्ध
भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पुलिस मुस्तैदी से लगी हुई है. वहीं यूपी एटीएस ने अयोध्या से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. डीजी यूपी कानून व्यस्था ने बताया कि सुरक्षा को लेकर चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान इन तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए युवकों में दो युवक राजस्थान के सीकर क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. बता दें कि अयोध्या की सुरक्षा को लेकर आर्टीफिशियल इंटीलिजेंस कैमरे लगाए गए हैं. हर तरफ पुलिसबल की पैनी नजर है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.