नई दिल्लीः टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो  'बिग बॉस 12' के प्रोमो को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं, लेकिन अब इन तमाम खबरों पर ब्रेक लगाते हुए मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो 'बिग बॉस' के फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के टीचर बने हुए दिखाई दे रहे हैं. जो सभी कंटेस्टेंट की हाजरी ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्रोमो को चैनल के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जैसे की पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार दर्शकों को शो में कई जोड़ियां देखने को मिलेंगी तो यह बात बिल्कुल सही है, लेकिन जैसा कि हम सब जानते हैं बिग-बॉस के हर सीजन में कोई न कोई ट्विस्ट जरूर होता है तो इन जोड़ियों में भी ट्विस्ट होगा. ट्विस्ट यह है कि इस बार सेलिब्रिटी पति-पत्नी या गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की जोड़ियों के अलावा अन्य मशहूर जोड़ियां भी इस बार शो में दिख सकती हैं. इसकी पहली झलक प्रोमो में देखी जा सकती है, जिसमें  इलेक्ट्रिशियन-रैपर, सास-बहू, जुड़वां बहने और लम्बू-छोटू जैसी जोड़ियां नजर आ रही हैं.


बात करें इस प्रोमो वीडियो की तो सलमान खान इसमें काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह एक क्लासरूम में टीचर के जैसे एंट्री मार रहे हैं फिर इन जोड़ियों की हाजरी ले रहे हैं. इसके बाद वो कहते हैं, 'इस बार बदल जायेगी गेम की ABCD...' इस प्रोमो के अंत में सलमान खान अपने तौलिए वाले फेमस सिग्नेचर स्टेप को करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 


 



 


प्रोमो में दिख रही इन जोड़ियों को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये जोड़ियां शो में कॉमनर का हिस्सा बनेगी. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार इस बार 'बिग बॉस 12' में कुल 13 जोड़ियों को भेजा जायेगा, जिसमें 7 जोड़ियां कॉमनर्स की होंगी और 6 जोड़ियां सेलेब्रिटी की होंगी. 


'बिग बॉस 12' से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार सेलेब्रिटी जोड़ियों के तौर पर मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, सृष्टि रोडे और उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी 'बिग बॉस 12' में दिख सकती हैं. साथ ही इस बार शो को ज्यादा मजेदार बनाने के लिए गे-लेस्बियन कपल के साथ-साथ एडल्ट स्टार की भी एंट्री हो सकती है. पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि शो में शांति डायनामाइट 'बिग बॉस12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं.