MMA Knucle Boxer tai emery: बेयर नकल बॉक्सिंग में ऑस्ट्रेलिया की महिला बॉक्सर ताई एमेरी अपने जीत के जश्न मनाने के अंदाज को लेकर पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी. ताई एमेरी ने हाल ही में खेले गये एक मैच में जीत हासिल करने के बाद स्पोर्ट्स ब्रॉ को उठाकर अपनी ब्रेस्ट दिखाई थी जिसको लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि अब इस मुक्केबाज ने वादा किया है कि वो अपने अगले मैच के बाद इससे भी कुछ बड़ा करती नजर आयेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीत के बाद लोगों को दिखाई थी अपनी ब्रेस्ट


35 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर ने थाईलैंड में खेले गये 'बीकेएफसी थाईलैंड 3: मोमेंट ऑफ ट्रथ' के डेब्यू मैच में रुंग अरुन खुनचाई को बुरी तरह से हराया था, लेकिन इस मैच में उनकी परफॉर्मेंस से ज्यादा मैच के बाद किये गये जश्न ने चर्चा बटोरी. मैच के बाद वो रिंग को घेरने वाली रस्सियों पर चढ़ी और एरिना में मौजूद दर्शकों की तरफ अपनी स्पोर्टस ब्रॉ उठाकर ब्रेस्ट दिखाये.


इस घटना के बाद से एमिरी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ गई है. एमेरी ने खुलासा किया है कि इस घटना के बाद से वो अपने ऑनलीफैन्स अकाउंट से हर महीने 20 हजार यूरो प्रति माह से ज्यादा की कमाई कर रही हैं जो कि पहले महज 1400 यूरो प्रति माह ही थी. एमिरी के जश्न मनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. हाल ही में मिली इस लोकप्रियता के बाद एमिरी ने कहा कि वो यहां पर नहीं रुकेंगी और आगे इससे भी ज्यादा बोल्ड कदम उठायेगी.



अगली बार उठाउंगी इससे भी बड़ा कदम


एमएमए जंकी वेबसाइट पर बात करते हुए उन्होंने कहा,'मेरे थोड़े से पागलपन को जाहिर करने के बाद जिंदगी तेजी से बदल गई है. सच कहूं तो मेरे लिये ये काफी अच्छा हुआ है. ऐसा करने के बाद हर कोई आजाद महसूस करता है. मुझे पता है कि ये थोड़ा अजीब है लेकिन लेकिन मुझे ये पसंद है, कुछ गंदा कहना ताकि लोग शर्मिंदा हों या फिर उन्हें मजा आए.'


उनके जश्न मनाने के अंदाज को जहां कई लोगों का समर्थन मिला तो कई लोगों ने जमकर आलोचना भी की. उनकी तारीफ करने वालों में एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट का नाम भी शामिल है जिन्होंने उनके इस इवेंट को स्पॉन्सर किया था. एमेरी ने कहा कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और वो दिसंबर में आयोजित होने वाले मुकाबले में अपने लम्हे को जीना चाहती हैं.


इसे भी पढ़ें- IND vs AUS: मोहाली टी20 में हरभजन-युवराज को मिलेगा खास सम्मान, मैच से पहले विराट कोहली ने दिखाये तेवर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.