नई दिल्लीः सीनियर पुरुष चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर शनिवार दोपहर अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली कैपिटल्स-मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मुकाबले के लिए उपस्थित रहे. सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि अगरकर को स्टेडियम के मीडिया सेंटर के कमेंट्री बॉक्स में बैठे देखा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्ल्ड कप टीम पर बनेगी सहमति
दिल्ली-मुंबई मैच के दौरान उनकी उपस्थिति का मतलब है कि टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम को अंतिम रूप देने के लिए बैठक दिल्ली-मुंबई आईपीएल मैच खत्म होने के बाद हो सकती है. ऐसा कहा गया था कि अगरकर स्पेन में छुट्टियों से लौटने के बाद नई दिल्ली में कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात कर सकते हैं ताकि वेस्टइंडीज और अमेरिका में 1 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम पर फैसला किया जा सके. 


1 मई है आखिरी तारीख
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा निर्धारित सभी टीमों के लिए 15 सदस्यीय पुरुष टी20 विश्व कप टीम की घोषणा करने की कट-ऑफ तारीख 1 मई है. भारत अपने पुरुष टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ करेगा. 2007 पुरुष टी20 विश्व कप विजेता भारत, पाकिस्तान, कनाडा और टूर्नामेंट के सह-मेजबान अमेरिका के साथ ग्रुप ए में है.


उधर, जैक फ्रेसर मैकगुर्क की 27 गेंद में 84 रन की आतिशी पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को 10 रन से हराकर प्लेआफ की दौड़ के लिये अपना दावा मजबूत कर लिया . पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई दिल्ली ने चार विकेट पर 257 रन बनाये जिसमें मैकगुर्क के अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंद में नाबाद 48 रन जड़े . जवाब में पांच बार की चैम्पियन मुंबई टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 247 रन ही बना सकी . 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.