नई दिल्लीः Ind vs Ban Dream11 Prediction Today Match: भारत-बांग्लादेश के बीच आज मुकाबला होना है. दोनों टीमें दोपहर तीन बजे प्रेमदासा स्टेडियम में भिड़ेंगी. इस मैच के लिए अगर आप भी फैंटेसी टीम बनाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है. इस मैच में भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत आराम दिया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लेइंग 11 में शामिल खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा बनाएं (Ind vs Ban Dream11 Prediction)
वहीं आप मैच शुरू होने से पहले तक अपनी ड्रीम टीम चेंज कर सकते हैं. टॉस के बाद आप प्लेइंग 11 के हिसाब से अपनी टीम को क्रॉस चेक कर सकते हैं. देख सकते हैं कि आपनी जो अपनी फैंटेसी टीम तैयारी की है वो सभी खिलाड़ी मैच में खेल रहे हैं या नहीं. अगर नहीं खेल रहे हैं तो मैच खेलने वाले खिलाड़ी को जोड़ सकते हैं.


आपको अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ी रखने की जरूरत है जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं या जिनके मैच में बेहतर प्रदर्शन की संभावना सबसे ज्यादा है. इसके लिए आप खिलाड़ियों के पुराने मैचों के प्रदर्शन को भी देख सकते हैं. 


इस तरह तैयार कर सकते हैं अपनी फैंटेसी टीम (Ind vs Ban Fantasy Cricket Hints)
अगर आप अपनी फैंटेसी टीम तैयार कर रहे हैं तो उसमें आपको भारत-बांग्लादेश दोनों टीमों के बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शामिल करना होगा. साथ ही जो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें कप्तान और उपकप्तान बनाना होगा.


विकेटकीपर
केएल राहुल, मुशफिकुर रहीम


बल्लेबाज
शुभमन गिल, विराट कोहली, नजमुल होसेन शंटो


ऑलराउंडर
रवींद्र जडेजा, शाकिब अल हसन, मेहदी हसन मिराज


गेंदबाज
कुलदीप यादव, तस्कीन अहमद, मोहम्मद सिराज


फैंटेसी टीम में विराट कोहली या कुलदीप यादव को कप्तान बनाया जा सकता है क्योंकि अब तक के मैचों में इनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. इसी तरह शुभमन गिल का बल्ला भी अच्छा चल रहा है तो उन पर भी चांस लिया जा सकता है. यह आप पर निर्भर है कि आप किसे अपनी टीम में चुन रहे हो.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः Ind vs ban Live Score: भारत-बांग्लादेश मैच में रन बरसेंगे या बादल, यहां पढ़ें मैच का हर अपडेट LIVE


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.