नई दिल्लीः IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहे हैं. इसके साथ ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी कमेंट्री की पिच पर वापसी कर रहे हैं. दिग्गज कमेंटेटर सिद्धू ने आईपीएल की शुरुआत से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में विराट कोहली की जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली का एटीट्यूड, एग्रेसन और आत्मविश्वास गजब का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओपनिंग मैच में कमेंट्री करेंगे सिद्धू


सिद्धू आईपीएल के ओपनिंग मैच में कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. पहला मैच शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होना है. सिद्धू ने एक शायरी भी सुनाई. उन्होंने कहा, 'शेरों को आजादी है. आजादी के पाबंद रहें. जिसको चाहें चीरे-फाड़ें. खाएं-पीएं आनंद करे.'


 



'जेटली ने की थी विराट की तारीफ'


उन्होंने बताया कि एक बार दिवंगत बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विराट कोहली की काफी सराहना की थी. सिद्धू ने कहा कि जेटली ने उनसे विराट की तारीफ में कहा था, मैंने ऐसा क्रिकेटर नहीं देखा. जब मैंने (सिद्धू ने) पूछा क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि उसके पिता की मृत्यु हो गई थी. वह उनके दाह संस्कार में गया. वापस आया और शतक बना दिया.


उन्होंने कहा, मुझे याद है कि जब मेरे पिता गुजर गए थे तो दो महीने तक मुझे याद नहीं था कि मैं कहां हूं.


विराट हमेशा पॉजिटिव रहते हैंः सिद्धू


सिद्धू ने कहा कि विराट कोहली ने किस तरह अपने अंदर बदलाव लाए, उन्हें देखना चाहिए. विराट का सबसे खास एसेट, उनका एटीट्यूड है. वह गिरते नहीं हैं. वह छोड़कर भागने वाले नहीं हैं. कोहली कभी भी नकारात्मक नहीं होते हैं. वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं. उनका एग्रेसन और आत्मविश्वास उनको ताकत देता है. सिद्धू ने विराट की फिटनेस की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि कोहली अगले चार साल के लिए पूरी तरह से फिट हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.