नई दिल्ली: India vs Zimbabwe 2nd ODI KL Rahul: केएल राहुल कप्तानी में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. हालांकि इस मैच में केएल राहुल ने निराश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिखर धवन की जगह कप्तानी करने वाले राहुल लंबे समय बाद बल्लेबाजी करने जा रहे थे तो फैंस को उम्मीद थी कि वे एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ फॉर्म में वापसी करेंगे लेकिन वे नाकाम रहे. राहुल केवल 1 रन बना सके. 


इसके बाद भी उन्होंने शर्मनाक बयान दिया जिसकी खूब आलोचना हो रही है. सस्ते में आउट होने के बाद भी राहुल को बिल्कुल बुरा नहीं लग रहा. उन्होंने मैच के बाद खुद कहा कि मुझे बिल्कुल बुरा नहीं लगा जब मैं जल्दी आउट हो गया.


हर किसी का बुरा दिन आता है- राहुल


भारतीय कप्तान केएल राहुल ने जिम्बाब्वे से दूसरा वनडे पांच विकेट से जीतने के बाद शनिवार को कहा कि हर किसी का बुरा दिन आता है, मुझे बिल्कुल बुरा नहीं लगा जब मैं जल्दी आउट हो गया.


राहुल ने मैच के बाद कहा, "आज दूसरे लड़कों का दिन था, स्कोर छोटा था तो हमने पूरा लुत्फ लिया. मैं ओपन करने इसी वजह से आया था कि पिच पर समय बिता सकूं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उनके पास कई अच्छे गेंदबाज हैं. हमने पिछली सीरीज में भी देखा था तो उन्होंने बांग्लादेश को हराया था. मैंने घर पर बैठकर वह सीरीज देखी थी, कैसे उन्होंने प्रदर्शन किया था. उनके गेंदबाजों ने बल्लेबाजों के तौर पर हमें मुश्किल में डाला."


संजू सैमसन बने मैन ऑफ द मैच


कप्तान राहुल ने कहा, "हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं, हम सीरीज जीतने आए हैं. उम्मीद है कि सोमवार को हम एक और बार अच्छा प्रदर्शन करके ऐसा करने में कामयाब रहेंगे. हम जहां भी जाते हैं तो हमें भारतीय प्रशंसकों से अच्छा सपोर्ट मिलता है और यह देखकर काफी अच्छा लगता है.''


अपनी नाबाद 43 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने संजू सैमसन ने कहा, "रन बनाकर अच्छा लग रहा है. आप जितना समय पिच पर बिताते हो तो अच्छा लगता है और जब आप यह देश के लिए कर रहे हों तो खास हो जाता है. हां मैंने तीन कैच लिए लेकिन अच्छा नहीं लगा कि मैंने स्टंपिंग का मौका छोड़ दिया. इस मैच में गेंदबाजों ने लेंथ को बहुत जल्दी पकड़ लिया. गेंद अच्छी गति से मेरे पास विकेट के पीछे आ रही थी."


ये भी पढ़ें- विवाद और गतिरोध के बीच वर्ल्डकप की तारीखों का ऐलान, जानिए कितनी टीमें लेंगी हिस्सा



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.