नई दिल्ली: भारत की मेजबानी में अगले साल होने वाले वनडे विश्वकप के लिए बीसीसीआई ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इंडिया की सेलेक्शन कमेटी भी मजबूत टीम तैयार करने में जुट चुकी है. इस बीच भारत के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने भारत की मजबूत सलामी जोड़ी का ऐलान कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित के साथ धवन करेंगे ओपनिंग- करीम


सबा करीम ने कहा कि वनडे वर्ल्डकप में रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन को ओपनिंग करनी चाहिए. उन्होंने केएल राहुल को खारिज करते हुए कहा कि वनडे वर्ल्ड कप के लिए शिखर धवन की टीम में जगह को पूरी तरह के पक्का माना जाना चाहिए. फिलहाल केएल राहुल के ऊपर शिखर धवन को वरीयता दी जानी चाहिए. 



धवन पर एक्स्ट्रा दबाव न डालें- सबा


सबा करीम ने कहा कि अब इसको लेकर उनपर कोई अतिरिक्त दबाव भी नहीं डालना चाहिए. पिछले काफी समय से देखने को मिला है कि धवन किसी 1 या 2 मैच में ही प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं ने भी फैसला कर लिया है कि रोहित शर्मा और शिखर धवन ही साल 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम के लिए ओपनिंग करेंगे.


इसके साथ ही वनडे वर्ल्ड कप के लिए सबा करीम हार्दिक पांड्या को वरीयता दी. उन्होंने कहा कि शायद शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह ना मिले क्योंकि हार्दिक पांड्या को उनसे पहले तरजीह दी जाएगी. जो मध्यक्रम में बतौर बल्लेबाज काफी अहम भूमिका निभा सकते हैं, जिसके मुकाबले शार्दुल की बल्लेबाजी उतनी बेहतर नहीं है. शार्दुल की गेंदबाजी में धार भी कम होती जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Team India की प्लेइंग 11 के साथ ऑस्ट्रेलिया गए ये 16 हीरो, जानिए क्यों हर एक नाम है खास



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.