MI Twitter Followers: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन से पहले हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान घोषित करने के एक घंटे के भीतर मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर 400,000 फॉलोअर्स खो दिए. पंड्या को 15 दिसंबर को टीम का नया कप्तान घोषित किया गया था. गुजरात टाइटंस के पूर्व कप्तान महान रोहित शर्मा की जगह लेंगे. बता दें कि रोहित के नाम पांच आईपीएल खिताब हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्मा 2013 से मुंबई इंडियंस के टॉप प्लेयर रहे और उन्होंने रिकॉर्ड संख्या में खिताब जीते, जिसकी बराबरी आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी ने की. शर्मा ने 2022 T20 विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद से भारत के लिए T20I नहीं खेला है. अब जहां वे IPL 2024 से अपनी फ्रेंचाइजी का नेतृत्व नहीं करेंगे.


विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत की दिल तोड़ने वाली हार के बाद भारत के कप्तान ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया हुआ है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में वापसी करने के लिए तैयार हैं. यह श्रृंखला 26 दिसंबर से शुरू हो रही है.


MI ने क्या बोला?
मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस ग्लोबल हेड महेला जयवर्धने ने कहा, 'मुंबई इंडियंस को सचिन से लेकर हरभजन और रिकी से लेकर रोहित तक हमेशा असाधारण नेतृत्व का आशीर्वाद मिला है, जिन्होंने तत्काल सफलता में योगदान देने के साथ-साथ भविष्य के लिए टीम को मजबूत करने पर भी नजर रखी है. इसी विचारधारा के अनुरूप हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे.'


ये भी पढ़ें- Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.