PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सोमवार (26 दिसंबर) से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट मैनेजमेंट समिति ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को चेतावनी जारी की है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट प्रबंधन समिति ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े खिलाड़ियों को याद दिलाया है कि वो अपने करार की शर्तों का पालन करना शुरू कर दें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीसीबी ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी


पीसीबी ने साफ किया कि खिलाड़ियों को अपने कॉन्ट्रैक्ट के प्रावधानों का पालन करना होगा और इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई समित ने शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को साफ तौर पर कहा गया है कि पाकिस्तान की कप्तानी को लेकर ट्वीट करना उनका काम नहीं है. 


कप्तानी को लेकर अफरीदी-रऊफ ने किया था ट्वीट


उल्लेखनीय है कि शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रउफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबर आजम को कप्तान बनाये रखने के समर्थन में ट्वीट किये थे. उन्होंने चेताया था कि बाबर को हटाने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिये. हालांकि अब शाहीन ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया है. 


पीसीबी की नई समिति ने जारी की चेतावनी


नजम सेठी की अध्यक्षता वाले बोर्ड के नये प्रबंधन ने खिलाड़ियों से कहा है कि उनका काम क्रिकेट पर फोकस करके अच्छा प्रदर्शन करना है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाये गए रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. अब उन्हें ताकीद की गई है कि क्रिकेट बोर्ड से जुड़े मसलों पर वे कोई बयानबाजी नहीं करें.


इसे भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत जीता पर फिर भी खड़े हैं ये सवाल, जानें कहां कमजोर पड़ी भारतीय टीम



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.