Rishabh Pant car accident:  भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की रात को दिल्ली से अपने घर रुढ़की जा रहे थे जब उनकी लग्जरी कार का एक्सीडेंट हो गया और इस खतरनाक एक्सीडेंट से वो बड़ी मुश्किल से जान बचा के निकले. आम लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराये गये पंत जब होश में आये तो उन्होंने डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा को बताया कि सड़क पर गड्ढा आ गया था जिसे बचाने के चक्कर में ये एक्सीडेंट हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने पहले ही पंत को दे दी है क्लीन चिट


वहीं उत्तराखंड पुलिस ने भी इस बात की जानकारी दी कि पंत का एक्सीडेंट न तो नशे में गाड़ी चलाने और न ही ओवरस्पीडिंग से हुआ है, ऐसे में सड़क पर गड्ढा होना ही प्रमुख वजह नजर आती है. पंत ने यही बात उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से भी कही जब वो रविवार को अस्पताल से मिलने आये थे.


हालांकि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के एक अधिकारी ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई वहां कोई गड्ढा नहीं था. इतना ही नहीं इस अधिकारी ने दुर्घटनास्थल पर किसी भी तरह की मरम्मत होने की बात से भी इंकार किया है.


NHAI अधिकारी ने किया गड्ढों की मरम्मत से इंकार


न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए एनएचएआई रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने कहा, ‘जिस जगह दुर्घटना हुई, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था. जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) के कारण थोड़ी संकरी है. इस नहर का इस्तेमाल सिंचाई के लिए किया जाता है.’


गौरतलब है कि रविवार देर शाम को सोशल मीडिया पर इस राजमर्ग को मजदूरों के जरिये ठीक करने की कुछ तस्वीरें जरूर वायरल हो रही थी लेकिन गुसाईं ने इस बात से भी इनकार किया कि एनएचएआई ने दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और ‘‘गड्ढों’’ को ठीक कर दिया गया है.


आपको बता दें कि धामी ने मैक्स अस्पताल में पंत से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा था कि क्रिकेटर गड्ढे या किसी काली चीज से बचने की कोशिश में वाहन से नियंत्रण खो बैठे थे.


इसे भी पढ़ें- IND vs SL: नये साल की पहली जीत पर होगी हार्दिक पांड्या की निगाह, 'मिशन 2024' की रखेंगे नींव



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.