नई दिल्ली: पैगम्बर मुहम्मद साहब पर कई गयी कथित अभद्र टिप्पणी का मामला अब क्रिकेट की दुनिया में भी एंट्री कर गया है. भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर पैगम्बर साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और दिल जीतने वाला बयान दिया है. उन्होंने भारत सरकार के फैसले की तारीफ भी की.


भारत सरकार ने किया सराहनीय फैसला


शोएब अख्तर ने ट्विटर पर लिखा है कि पैगंबर मोहम्मद उनके लिए सब कुछ हैं और उनके सारे काम पैगंबर के लिए ही हैं. उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान का विरोध करते हुए भारत सरकार के फैसले की तारीफ की है.


इसके साथ उन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार भविष्य में ऐसी चीजों को रोकने के लिए कदम उठाएगी. शोएब अख्तर पहले भी सियासी मुद्दों पर अपनी बात रखते रहे हैं. उन्होंने कई बार तारीफ करने वाले बयान दिए हैं. 


नूपुर शर्मा को भाजपा ने किया था निष्कासित


भाजपा की नेता नुपुर शर्मा ने कथित रूप से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया. नुपुर ने बाद में अपने बयान को लेकर माफी भी मांगी और कहा कि उन्होंने गुस्से में ये बातों कह दी थीं. शोएब अख्तर ने नुपुर को निलंबित करने के फैसले का समर्थन किया है. 


शोएब अख्तर ने कहा कि  मैं हमारे पैगंबर मोहम्मद की बेज्जती करने वाले अपमानसूचक बयानों की कठोर निंदा करता हूं. ऐसे शर्मनाक व्यवहार के दोषी व्यक्ति को निलंबित करने के भारत सरकार के फैसले का समर्थन करता हूं. 


ये भी पढ़ें- Ranji Trophy: ममता बनर्जी के मंत्री ने किया ऐसा कारनामा, जो 250 सालों में न हुआ वो कर दिखाया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.