नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने सना जावेद से तीसरी शादी रचा ली है. सना पेशे से एक्ट्रेस हैं. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं. सना से पहले शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ साल 2010 में दूसरी शादी की थी. बीते कुछ सालों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सानिया-शोएब के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. लिहाजा दोनों के बीच तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सानिया मिर्जा शेयर की थी इंस्टा स्टोरी
सानिया मिर्जा ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी. उसमें लिखा था, 'शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना हार्ड चुनें. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना मुश्किल है. अपना हार्ड चुनें. कर्ज में डूबा रहना मुश्किल है. आर्थिक रूप से अनुशासित होना कठिन है. अपना हार्ड चुनें. संवाद मुश्किल है. संवाद न करना कठिन है. अपना हार्ड चुनें. जीवन कभी भी आसान नहीं होगा. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं. समझदारी से चुनें.'


इंस्टाग्राम से हटा दी थीं शोएब मलिक की तस्वीरें
इससे पहले सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक की तस्वीरें भी हटा दी थीं. इसके बाद दोनों के बीच तलाक की अटकलें तेज हो गई थीं. वहीं, अब शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ शादी रचा ली है. हालांकि, दोनों के बीच अभी तक तलाक हुआ है या नहीं इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 


सानिया के बेटे का नाम है इजहान
बता दें कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी रचाई थी. इसके बाद 30 अक्टूबर 2018 में दोनों को पुत्र रत्न की भी प्राप्ति हुई थी. दोनों ने पुत्र का नाम इजहान रखा है. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा था और अब शोएब मलिक की एकाएक शादी ने सबको हैरान कर दिया है. अब आगे दोनों क्या करेंगे, इसे लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं है. 


ये भी पढ़ेंः Shoaib Malik Marriage: कौन हैं सना जावेद जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से अलग होने की थीं अटकलें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.