नई दिल्ली SL vs IRE Dream11 Prediction: टी20 विश्वकप में नामीबिया के खिलाफ करारी शिकस्त झेलने के बाद श्रीलंका ने जोरदार वापसी की है. रविवार को श्रीलंका की भिड़ंत आयरलैंड से होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए मैच की ड्रीम इलेवन


विकेटकीपर्स: कुसल मेंडिस
बल्लेबाज: पॉल स्टर्लिंग, पथुम निसांका (उपकप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, धनंजय डी सिल्वा और भानुका राजपक्षे
ऑलराउंडर्स: वानिंदु हसरंगा (कप्तान) और दसुन शनाका
गेंदबाज: जोशुआ लिटिल, महेश तीक्षणा और लाहिरु कुमारा


श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11


पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, भानुका राजपक्षे, चरिथ असलंका,दासुन शनाका (कप्तान),वानिंदु हसरंगा,चमिका करुणारत्ने, बिनुरा फर्नांडो, महेश दीक्षाना, लहिरू कुमारा.


आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन


पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), लोर्कन टकर, हैरी टेक्टर, जॉर्ज डॉकरेल, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, सिमी सिंह, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल.


श्रीलंका का पलड़ा भारी


अब तक श्रीलंका और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मुकाबले हुए हैं जिनमें श्रीलंका ने जीत दर्ज की है. पहली बार 2009 में हुई भिड़ंत में श्रीलंका ने नौ रनों से जीत दर्ज की थी. वहीं दूसरी बार 2021 में दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी और श्रीलंका ने 70 रनों से जीत हासिल की थी. 


होबार्ट की पिच रिपोर्ट


होबार्ट में होने वाले इस मैच में राउंड 1 का एक मुकाबला खेला गया था जिसमें 160 रन बने. यहां स्पिनर्स मददगार साबित होते हैं. हसारंगा की गेंदबाजी देखने वाली रहेगी. आयरलैंड के पास भी पॉल स्टर्लिंग जैसे सीनियर और धाकड़ बल्लेबाज हैं. आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को शिकस्त देकर सभी को चौंकाया है. 


ये भी पढ़ें- भारत के बल्लेबाजों ने मान ली सचिन तेंदुलकर की ये सलाह, तो शाहीन अफरीदी हो जाएंगे 'बेदम'



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.