मेलबर्नः कोहनी की चोट से जूझ रहे आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आईपीएल के दौरान वापसी कर सकते हैं जबकि सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच टी20 विश्व कप से पहले फिट हो जायेंगे.बायीं कोहनी में चोट के कारण स्मिथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए थे .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभ्यास भी किया


वह अब फिट हो रहे हैं और न्यू साउथवेल्स में नेट्स पर उन्होंने काफी अभ्यास किया . क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार वह आईपीएल की बहाली पर खेलने के लिये उपलब्ध होंगे . कोरोना महामारी के कारण आईपीएल मई में स्थगित कर दिया गया था .. इसके बाकी मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में होने हैं . इसके दो दिन बाद यूएई में ही टी20 विश्व कप खेला जायेगा .


ये भी पढ़ेंः बल्ले से भी मैच जिताने की ताकत रखते हैं मोहम्मद शमी, सचिन-कोहली को छोड़ा पीछे


फिंच ने दिया स्मिथ का अपडेट
फिंच ने बुधवार को वेबसाइट से कहा ,‘‘ स्मिथ तेजी से फिट हो रहा है .वह नेट्स पर समय बिता रहा है और पूरी सावधानी भी बरत रहा है .’’स्मिथ को पिछले साल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने दो करोड़ 20 लाख रूपये में खरीदा था .


ये भी पढ़ेंः हॉकी में अभी बहुत कुछ हासिल करना बाकी, कप्तान मनप्रीत ने बताई आगे की योजना


फिंच के बायें घुटने का हाल ही में आपरेशन हुआ है और उन्हें विश्व कप से पहले फिट होने की उम्मीद है . उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे पूरा यकीन है कि विश्व कप से पहले फिट हो जाऊंगा . अब मुझे दर्द नहीं है . आस्ट्रेलिया पिछले साल लगातार पांच टी20 श्रृंखलायें गंवा चुका है और 21 में से छह मैच ही जीते .


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.