नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होने वाला है. दोनों देशों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होगा. सेमीफाइनल के अपने इस अहम मुकालबे में रोहित की सेना फाइनल का रास्ता साफ करने के लिए उतरेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकाबले से पहले परेशानी में ये तेज गेंदबाज


टी20 वर्ल्ड कप में अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर बल्लेबाजों को चकमा देने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड भारत-इंग्लैंड मुकाबले से पहले चोटिल हो गए हैं. इस वक्त मार्क जकड़न की शिकायत से गुजर रहे हैं. भारत-इंग्लैंड मुकाबले से पहले मार्क वुड के चोटिल हो जाने से इंग्लैंड की परेशानियां बढ़ गयी है.


चार मैचों में नौ विकेट चटका चुके हैं मार्क वुड


इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने मंगलवार को जॉगिंग करते हुए शरीर की जकड़न के कारण वैकल्पिक अभ्यास से अपना नाम वापस ले लिया. मार्क वुड ने टी20 विश्व कप में अब तक चार मैचों में नौ विकेट लिए हैं. वह अगर चोट से उबरने में विफल रहे तो टाइमल मिल्स या क्रिस जॉर्डन को टीम में उनकी जगह मिल सकती है.


सुपर 12 टीमों के आखिरी मैच में लगा था चोट


इंग्लैंड की टीम पहले ही आक्रामक बल्लेबाज डेविड मलान के चोटिल होने से काफी परेशान है. सुपर 12 चरण के दौरान इंग्लैंड के आखिरी मैच में मलान की कमर में चोट लग गयी थी. टी20 रैंकिंग में विश्व के शीर्ष बल्लेबाज रह चुके मलान शनिवार को चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर चले गये थे और फिर बल्लेबाजी के लिए भी वापस नहीं लौटे. हालांकि, इंग्लैंड ने इस मैच को चार विकेट से जीता था.


ये भी पढ़ेंः Suryakumar yadav love story: आतिशी पारी के लिये हर मैच में यह खास काम करती हैं पत्नी देविशा, लव स्टोरी सुन रह जाएंगे हैरान



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.