नई दिल्लीः T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में ट्रैक्टर बेचकर भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए आए पाक क्रिकेट फैन को बाबर आजम की टीम ने झटका दिया था. भारत से हार मिलने के बाद पाकिस्तानी फैन काफी निराश था लेकिन अब उसे सूर्यकुमार यादव ने खुशी दी है.


भारत को सपोर्ट करने पहुंचा पाक फैन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में पाकिस्तानी फैन ने कहा, 'आपको पता है कि मैं 3000 डॉलर में अपना ट्रैक्टर बेचकर भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए लिए आया था जिसमें हम हारे थे. मैं काफी मायूस था. लेकिन भारतीयों ने मुझे काफी सपोर्ट किया था. मुझे काफी अच्छे-अच्छे संदेश भेजे थे कि मुझे लगा कि मुझे भारत-अमेरिका मैच में भारत को सपोर्ट करना चाहिए.' 


 



ट्रैक्टर के पैसे इंडिया ने वसूल करवा दिए


उन्होंने कहा, 'मैं एक बात और कहना चाहता हूं कि मैं ट्रैक्टर बेचकर बाबर आजम का मैच देखने के लिए आया हूं लेकिन आज सूर्या (सूर्यकुमार यादव) ने मेरा दिल जीत लिया. उन्होंने बहुत अच्छा खेला, बहुत मजा आया. ट्रैक्टर के पैसे इंडिया ने वसूल करवा दिए.' वहीं भारत-अमेरिका मैच की बात करें तो अमेरिकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 110 रन बनाए जवाब में भारतीय टीम ने 18.2 ओवरों में 111 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की जीत में अर्शदीप सिंह के 4 विकेट और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक का अहम योगदान रहा.


पाकिस्तान की हार से हुए थे निराश


इससे पहले भारत-पाकिस्तान मैच में बाबर आजम की टीम को हार मिलने के बाद इसी पाक फैन ने ANI से बातचीत में मायूसी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था, 'ट्रैक्टर बेचकर आया हूं. 3000 डॉलर की टिकट खरीदी है और बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि पाकिस्तान मैच हारेगा. मैंने स्कोर देखा था तो लगा था कि यह हासिल किया जा सकता है. मैच हमारे हाथ में था लेकिन बाबर आजम के आउट होने के बाद मैच हमारे हाथ से निकल गया.'


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.