नई दिल्लीः DCW vs GGT: महिला प्रीमियर लीग अपना आधा सफर तय करने को है. अब तक महिला क्रिकेटरों ने लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. कुछ खिलाड़ियों ने तो अपने खेल से जबरदस्त छाप छोड़ी है. इसी तरह दिल्ली कैपिटल्स वूमन और गुजरात जायंट्स के खिलाफ हुए मैच में एक क्रिकेटर ने 271 रन के स्ट्राइक रेट से विपक्षी गेंदबाजों की क्लास ली. उन्होंने सिर्फ 28 बॉल में 76 रन बनाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, दिल्ली और गुजरात के बीच शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने शानदार खेल दिखाया. पहले दक्षिणी अफ्रीकी तेज गेंदबाज मारिजन कैप के 5 विकेट के दम पर दिल्ली ने गुजरात को 105 रन ही बनाने दिए. गुजरात की ओर से किम गार्थ ने सर्वाधिक 32 रन बनाए. वहीं, जॉर्जिया वेहरहम ने 22 और हरलीन देओल ने 20 रन बनाए.


दिल्ली की ओर से मारिजन के अलावा तेज गेंदबाज शिखा पांडे ने 3 विकेट अपने खाते में दर्ज किए. स्पिनर राधा यादव को 1 विकेट मिला.


दिल्ली ने 10 विकेट से जीता मैच
लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए 10 विकेट से मैच जीत लिया. शेफाली वर्मा और कप्तान मेग लैनिंग की अटूट साझेदारी के दम पर दिल्ली ने सिर्फ 7.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली ने 77 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया. दिल्ली की यह चार मैचों में तीसरी जीत जबकि गुजरात की इतने ही मैचों में यह तीसरी हार है. 


शेफाली ने लगाए 10 चौके व 5 छक्के
शेफाली ने 28 गेंद की नाबाद पारी में 10 चौके और पांच छक्के लगाने के साथ कप्तान मेग लानिंग (15 गेंद में नाबाद 21) के साथ 43 गेंद में 107 रन की अटूट साझेदारी की. मैन ऑफ द मैच मारिजन कैप ने चार ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट चटकाए, जो इस सत्र में अब तक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा है. 


यह भी पढ़िएः सचिन-द्रविड़ के इस खास क्लब में शामिल हुए विराट कोहली, दर्ज हुई एक और उपलब्धि


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.