मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्हें पहले से उम्मीद थी कि 'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेट वाले सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जायेगा. लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में बात-विमर्श शुरू होगा. यह विषय अब तक भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शशांक घोष निर्देशित फिल्म में स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा और शिखा तल्सानिया ने चार दोस्तों का किरदार निभाया है. कुछ समीक्षकों ने जहां महिलाओं से जुड़े इस मसले को फिल्मी पर्दे पर उतारने के लिए सराहना की है. जबकि कुछ ने इसे सतही बताया है. 


स्वरा ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे. इस सीन से बहुत से लोगों को धक्का लगेगा. कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे. मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं, राजनीतिक मामलों पर भी अपने विचार रखती हूं, इसलिए लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन इस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है.' 


अभिनेत्री इस बात को लेकर खुश हैं कि महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में बालीवुड में पहली बार कोई फिल्म खुलकर कुछ कहती है और अब इस बारे में विमर्श भी शुरू हो गया है.