Apple iPhone 16: लोकप्रिय क्विक कॉमर्स प्लैटफॉर्म Zepto ने हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 16 पर एक आकर्षक ऑफर पेश किया है. यह प्लैटफॉर्म iPhone 16 पर 10,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिससे इसकी मूल कीमत 79,900 रुपये से घटकर 69,900 रुपये हो जाएगी. इस डील को और भी आकर्षक बनाने वाली बात यह है कि इसमें कोई अतिरिक्त बैंक ऑफर या कार्ड की जरूरत नहीं है, जिसका मतलब है कि यह छूट सभी खरीदारों के लिए होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा, Zepto बिना किसी अतिरिक्त डिलीवरी शुल्क के 10 मिनट से कम समय में iPhone 16 डिलीवर करने का वादा करता है, जिससे यह डिवाइस जल्दी पाने के इच्छुक लोगों के लिए एक सुविधाजनक विकल्प बन जाता है.


iPhone 16 की खासियतें
iPhone 16 में परफॉर्मेंस, अच्छा कैमरा और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई नए फीचर और अपग्रेड पेश किए गए हैं. डिवाइस के मूल में नई A18 चिप है, जो बेहतर परफॉर्मेंस और बेहतर एनर्जी एफिशिएंसी प्रदान करती है. यह स्मार्टफोन गेमिंग या एक साथ कई ऐप चलाने जैसे अनुभव के लिए भी अच्छा रहेगा. साथ ही पिछले मॉडल की तुलना में इसकी बैटरी लाइफ भी अच्छी है.


ये भी पढ़ें- Post Office Scheme: हर महीने होगी 20, 500 रुपये की कमाई, सरकार दे रही मोटी ब्याज, जानें- इस स्कीम के बारे में


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.