नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में बीते 24 घंटे से रूक-रूककर बारिश हो रही है. बारिश के कारण राजधानी में एक बार फिर ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है. तेज ठंडी हवाओं के कारण तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है, जिस कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा उत्तर प्रदेश में भी ठंड में इजाफा देखने को मिला है. रविवार को प्रदेश में ओले गिरने के कारण तापमान में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. वहीं राजस्थान में बारिश के कारण लोगों की परेशानी बढ़ी है. 


दिल्ली में बारिश के साथ तूफान को लेकर अलर्ट


मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को बारिश के साथ-साथ तूफान आने की संभावना है. आईएमडी ने राजधानी में तूफान को लेकर अलर्ट भी जारी किया है. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सोमवार सुबह भी बारिश देखने को मिली है. 


बारिश के कारण एक बार फिर ठंड लौट रही है और तापमान में आई गिरावट को देखते हुए कहा जा सकता है कि जल्द राहत के कोई आसार नहीं हैं. 


उत्तर प्रदेश सहित इन इलाकों में भी बारिश की संभावना


मौसम विभाग के मुताबिक, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के कारण सोमवार को पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में हल्की बारिश और बर्बाफरी की संभावना है. इसके अलावा पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिम उत्तर प्रदेश में भी बारिश होने की प्रबल संभावना है. 


आईएमडी ने यह भी जानकारी साझा की है कि देश के अन्य इलाकों में न्यूनतम तापमान में कोई खास परिवर्तन नहीं देखने को मिलेगा. 


यह भी पढ़िए: Cancel Train 30 Jan: घने कोहरे के कारण 311 ट्रेनें रद्द, यहां देखें कैंसिल ट्रेनों की पूरी लिस्ट



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.