Paytm Cashback Offer:  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कुछ दिनों बाद, पेटीएम (Paytm) ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर जाने वाले भक्तों के लिए एक मेगा कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. इस कैशबैक ऑफर के साथ, भक्त बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100 प्रतिशत तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. इस मेगा कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए, यात्रियों को बस और फ्लाइट बुकिंग के लिए प्रोमो कोड 'BUSAYODHYA' और 'FLYAYODHYA' का उपयोग करना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेटीएम की घोषणा के अनुसार, कोड का उपयोग करने वाले हर दसवें उपयोगकर्ता को कैशबैक दिया जाएगा जो बस यात्रियों के लिए अधिकतम 1,000 रुपये है और उन्हें फ्लाइट बुकिंग के लिए 5,000 रुपये तक मिलेंगे. इसके अलावा, पेटीएम एक 'फ्री कैंसिलेशन' विकल्प भी दे रहा है जो बिना किसी कारण के पूरा रिफंड प्रदान करता है.


पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि मोबाइल भुगतान और क्यूआर तकनीक में सबसे आगे रहने के कारण, उन्हें अयोध्या की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए यह विशेष पेशकश पेश करते हुए खुशी हो रही है. इससे पहले, पेटीएम ने उपयोगकर्ताओं को अपने ऐप के माध्यम से श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में योगदान करने की अनुमति दी थी.


श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को दान कैसे करें?
-सबसे पहले Paytm ऐप पर जाएं.


-होम पेज पर, बिल भुगतान से 'View all' पर क्लिक करें.


-'Devotion' पर जाएं.


-'श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' चुनें.


-नाम, ई-मेल आईडी और वो राशि जोड़ें जो आप दान करना चाहते हैं.


-'Proceed to Pay' पर क्लिक करें.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.