नई दिल्ली: ट्विटर एक ऐसा फीचर ला रहा है, जो यूजर्स को तारीख, यूजर, रीट्वीट काउंट, हैशटैग और अन्य के आधार पर फिल्टर करके विशिष्ट ट्वीट्स और प्रोफाइल खोजने में मदद करेगा. सोशल मीडिया विश्लेषक मैट नवरारा के अनुसार स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर जल्द उन्नत फिल्टर ला रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईओएस पर जल्द आने वाला है ट्विटर एडवांस्ड सर्च फीचर 


उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया, आईओएस पर ट्विटर एडवांस्ड सर्च फीचर जल्द ही आने वाला है. उन्होंने पोस्ट किया, आप दूसरे यूजर की प्रोफाइल सर्च करने के लिए आईओएस पर ट्विटर एडवांस्ड सर्च का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.


जैसा कि उन्होंने बताया, नया सर्च फीचर सबसे पहले आईफोन पर आएगा. सीईओ एलोन मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का नियंत्रण लेने के एक सप्ताह के भीतर ट्विटर की खोज सुविधा के बारे में शिकायत की थी.


सर्च को ठीक करना होगी उच्च प्राथमिकता


उन्होंने पिछले साल छह नवंबर को ट्वीट किया था, ''खोज को ठीक करना उच्च प्राथमिकता है.'' मस्क ने कहा, ट्विटर के भीतर खोज ने मुझे ए98 में इंफोसीक की याद दिला दी! यह भी बहुत बेहतर होगा.


टेकक्रंच के अनुसार वेब पर आपको अपना सर्च टर्म टाइप करना होगा, फिर एडवांस्ड सर्च खोलने के लिए सर्च बार के दाईं ओर तीन डॉट मेनू पर क्लिक करना होगा.


(इनपुट- आईएएनएस)


यह भी पढ़िए: Cancel Train List 4 Jan: घने कोहरे के कारण 293 ट्रेनें रद्द, इस रूट पर सबसे ज्यादा ट्रेन कैंसिल



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.