नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. पोस्ट में एक्टर समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए अपनी फोटो पोस्‍ट की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बदलापुर', 'अक्टूबर', 'कलंक' जैसी कई फिल्मों के लिए पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता वरुण धवन फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट 'वीडी 18' की शूटिंग कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर किया शर्टलेस अवतार 



उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में वरुण ने नीले रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई है और समुद्र तट पर बैठकर धूप का आनंद ले रहे हैं. इसमें वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में शैगी और रेवॉन का 'इन द समरटाइम' का संगीत दिया. 


कैप्शन पर लिखा ये पोस्ट 
वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कैप्शन दे दो. सबसे अच्छा इसे बनाता है?” इसे जैकलीन फर्नांडीज ने पसंद किया है. प्रशंसकों ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "यह कितना हॉट सोमवार है." दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “सैंडमैन” कैप्शन में लिखा, ''हर मासूम चेहरे का एक जंगली पक्ष होता है.''


 'वीडी 18' में आएंगे नजर 
जुलाई में सिने 1 स्टूडियोज और ए फॉर एप्पल स्टूडियोज ने वरुण की मुख्य भूमिका वाली सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म के लिए हाथ मिलाया था. मुराद खेतानी और प्रिया एटली द्वारा निर्मित इस फिल्‍म का निर्देशन और कहानी कलीस ने लिखी है. फिल्म 'वीडी 18' 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है.


इनपुट-आईएएनएस


 


इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist अधिक ने नहीं किया पाखी को किडनैप, रोमिल को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.