नई दिल्ली: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों एक बार फिर से अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर चर्चे में हैं. इस बार अक्षरा के चर्चा में रहने की वजह उनका एक शॉर्ट वीडियो है. इस वीडियो में अक्षरा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्ट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में शॉर्ट्स में दिखीं अक्षरा
भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस शॉर्ट्स वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. वह वीडियो में अपना बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का फिटनेस और फिगर काफी पसंद आ रहा है. 


फैंस से रूबरू होती रहती हैं अक्षरा
‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा (Akshara Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 


फिर सुर्खियों में आईं अक्षरा
अब अक्षरा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. खबर लिखने से करीब 23 घंटे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है. इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. 



एक्ट्रेस ने पोस्ट कर ये लिखा
अक्षरा सिंह ने बोल्ड अंदाज में अपना वीडियो शेयर कर लिखा,'खुद से प्यार करने के लिए हमें हर रोज प्रयास करना चाहिए.' इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. उनका अंदाज फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. देखते ही देखते उनके द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. एक लाख से अधिक लोगों ने अक्षरा सिंह के इस शॉर्ट वीडियो को लाइक किया है.


हिंदी म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं अक्षरा 
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस (Bigg Boss) से लौटने के बाद वह हिंदी म्यूजिक वीडियो (Hindi Music Video) के लिए काम कर रही हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने काम को लेकर जानकारी इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- अंतरिक्ष में दिखा अद्भुत नजारा, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.