नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों बेबी राहा संग क्वालटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक क्यूट तस्वीर पोस्ट करने के साथ अपनी बिल्ली की हरकत को शेयर किया है, जिससे उनका संडे खराब हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्ली के साथ शेयर की तस्वीरें


आलिया भट्ट ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. उसमें वह अपनी बिल्ली एडवर्ड के साथ बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. एक फोटो में आलिया अपनी बिल्ली की आंखों में देख रही हैं और दूसरी फोटो में वह अजीब रिएक्शन दे रही हैं. इन फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, जिसने सबका ध्यान खींचा है.


कैप्शन है खास


आलिया भट्ट ने लिखा- ये एक शानदार संडे हैं जिसे आपकी बिल्ली ने इग्नोर किया है,” आलिया ने हैशटैग “ नॉट सो हैप्पी संडे’ भी लिखा है. फैंस आलिया की इन प्यारी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.



वहीं कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे हैं.


आलिया और रणबीर बेटी के साथ हुए स्पॉट


बीते दिनों में आलिया और रणबीर कपूर को अपनी बेटी राहा के साथ उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान आलिया की बहन शाहीन भटट् भी उनके साथ थी. हालांकि राहा का चेहरा कपल ने नहीं दिखाया था. फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब है, लेकिन कपल ने पैपराजी से पहले ही कह दिया है कि उनकी बेटी की तस्वीरें या वीडियो ना शेयर की जाएं.


ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.