नई दिल्ली: Anjali Arora Dance Video: कंगना रनौत के पॉपुलर रिएलिट शो 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अपने डांस वीडियो से फैंस की धडकन बढ़ाती रहती हैं. एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया हैं. उनका नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है. आप भी देखिए अंजलि के ये लटके-झटके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमकर लगाए ठुमके


अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वह Libianca के गाने People पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह रेड कलर की मिनी घेरदार फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. अंजलि अरोड़ा ने कैमरे के सामने गाने पर ऐसे लटके-झटके मारे हैं कि देखने वालों के होश उड़ जा रहे हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.


किलर डांस पर पिघला फैंस का दिल


अपने इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'यह ट्रेंड. आपने मुझे नोटिस किया?' अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट मिल चुके हैं. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



इसे कुछ ही घंटों में 2.9 मिलियन बार देखा जा चुका हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस अंजलि अरोड़ा के डांस और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


एक वायरल वीडियो ने बनाया था स्टार


बता दें कि अंजलि अरोड़ा को एक रील ने रातों रात स्टार बना दिया था. कच्चा बादाम परउनके किलर डांस मूव्स ऐसे फेमस हुए की सोशल मीडिया पर अंजलि टनंबर वन पर ट्रेंड करने लगीं थी. जिसके बाद वह रिएलिटी शो लॉक अप में नजर आई थीं, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था. वहीं मुनव्वर फारूकी के साथ उनके अफेयर की खबरें चर्चा में रहीं. हालांकि, शो के फैंस ने दोनों की लव स्टोरी को फेक और स्क्रिप्टेड बताया था. उनके इंस्टा पर 12.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.


ये भी पढ़ें- 'उतरन' फेम Sreejita De इस साल करेंगी दो बार शादी, Bigg Boss 16 में भी धमाल मचा चुकी हैं धमाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.