नई दिल्ली: इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. जहां मलाइका अरोड़ा अपने ओटीटी शो मूविंग इन विद मलाइका में बिजी हैं वहीं अर्जुन कपूर पूरे जतन से कुत्ते को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. बीती शाम को अर्जुन कपूर जब स्टेज पर अपनी 'कुत्ते' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे तो स्टेज पर उन्हें देख लोग मलाइका अरोड़ा चिल्लाने लगे, ऐसे में अर्जुन कपूर की भी हंसी निकल गई. अर्जुन कपूर ने इसके बाद बड़ी शालीनता से ऑडिएंस को संभाला.


ऑडिएंस की बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर मलाइका का नाम सुन अर्जुन कपूर हंसने लगते हैं. अर्जुन कपूर फिर दर्शकों से कहते हैं कि आप पहले चैंट खत्म कर लो फिर बात करते हैं लेकिन दर्शक इतने एक्साइटेड थे कि चैंट रुका ही नहीं. फिर अर्जुन कपूर कहते हैं मलाइका तो नहीं हैं राधिका से काम चला लो.



राधिका से चला लो काम


राधिका की ओर देखते हुए अर्जुन कपूर कहते हैं मैं गारंटी देता हूं कि मलाइका विल अप्रूव, राधिका का धन ते नान स्टेप...आप देखना चाहते हैं. अर्जुन कपूर के इस जवाब ने ये तो साबित कर दिया है कि वो दर्शकों को प्यार से हैंडल करना अब सीख गए हैं. वो भी जान गए हैं कि गुस्से से काम नहीं चलेगा.


जल्द आएगी फिल्म


बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर की कुत्ते चर्चा का विषय बनी हुई है. कुत्ते को विशाल भारद्वाज के लाडले आसमान डायरेक्ट कर रहे हैं. कुत्ते 13 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. फइल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है और बोल गुलजार ने लिखे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर बज क्रिएट हो रखा है.


ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.