नई दिल्ली: दिग्गज आशीष विद्यार्थी (AshiSh Vidyarthi) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. उन्होंने अपनी खलनायिकी से लोगों को डराया है, तो अपनी कॉमेडी से गुदगुदाया भी है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने व्लॉग और सोशल मीडिया वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहने लगे हैं. आशीष अपनी निजी जिंदगी के कई किस्से व्लॉग के जरिए दर्शकों के साथ शेयर करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना फूड वीडियो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है. यहां वह गजब का कॉम्बिनेशन करते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आशीष ने बनाई रसगुल्ला चाय


वीडियो में आशीष चाय और रसगुल्ले मिलाकर पी रहे हैं. वैसे, इस कॉम्बिनेशन के बारे में सुनकर आपको भी जरूर तड़का झटका जरूर लगा होगा. ऐसे में अब एक्टर के इस वीडियो पर अन्य यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन्स आने लगे हैं.



वीडियो में देखा जा सकता है कि आशीष कोलकाता की यात्रा पर निकले हुए हैं. यहां वह एक दुकान पर पहुंचते हैं, जहां की खासियत उनकी रसगुल्ला चाय है. एक अनोखा कॉम्बिनेशन सुन एक्टर भी काफी हैरान हैं.


आशीष ने बताया चाय का एक्सपीरियंस


आशीष दुकान पर रुकते हैं और इस अनोखी चाय को ट्राय करने का फैसला लेते हैं. इस चाय को पीने के बाद एक्टर ने अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. आशीष का कहना है कि इसका टेस्ट काफी अच्छा है. उनका कहना है कि ये बिल्कुल चाय में ब्रेड डुबोकर खाने जैसा है. एक्टर ने बताया कि बाकी लोग भी यहां आकर इस अनोखी चाय को ट्राई कर सकते हैं.


लोगों ने पकड़ लिया सिर


अब आशीष के इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कई यूजर्स ने तो इससे तौबा ही कर ली. वह कुछ लोगों ने इस चाय को सत्यनाश भी कहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माफ कर दो प्लीज'. दूसरे यूजर ने लिखा कि यह तो चाय के साथ अत्याचार है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: अवॉर्ड जीतते ही मंच पर मुंह के बल गिरी एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.