नई दिल्ली: अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया और रिएल लाइफ के बीच बैलेंस बनाती अवनीत कौर हाल ही में एक इवेंट के दौरान देखी गईं. अवनीत कौर ने एक काले रंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी जिसपर ब्लेजर कम टॉप को प्यर किया था. फिर क्या कैमरे के सामने अवनीत को फिर से एक बार ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.


ऊप्स मोमेंट की शिकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमरे के सामने हुस्न की रोशनी बिखेरती अवनती की किलर स्माइल की ओर सबका ध्यान था कि तभी अवनीत कौर अपने टॉप को बार-बार ऊपर खींचती रहती हैं. एक-दो बार तो वो कैमरे की ओर भी घूर कर देखती हैं. हाथ में काले रंग का पर्स और नी हाई बूट्स में अवनीत कहर ढा रही थीं. कुल मिलाकर लुक जितनी किलर थी अवनीत उतनी ही uncomfortable दिखाई दीं.



छोड़ दो कल्चर


अवनीत कौर को छेटी बच्ची बोलकर भी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये छोटी बच्ची स्कूल नहीं गई क्या. अवनीत को एक यूजर ने सलाह दी कि इतने छोटे कपड़े क्यों पहनते हैं जब आप कंफर्टेबल नहीं हो उनमें. भारत के कल्चर में सबसे बेस्ट साड़ी को बताया. लोगों ने सलाह दी कि ये वेस्टर्न कल्चर छोड़ दो. वहीं अवनीत को लोग कह रहे हैं कि उर्फी की हवा लग गई है.


काम की चांदी


अवनीत कौर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू किया था. महज 20 साल की उम्र में अवनीत दिलों की रानी बन गई हैं. अलादीन में बतौर लीड काम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अवनीत छाई हुई हैं. अवनीत का ये बोल्ड अंदाज जहां लोगों को पसंद भी आया वहीं वो ट्रोलिंग का भी शिकार होती है लेकिन अवनीत का एक ही मंत्र है कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.


ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.