नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'Bhediya' में नजर आने वाली है. दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन की तैयारी में लग गए है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. पहले फिल्म को अप्रैल 2022 में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन फिर फिल्म को कुछ समय के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया. मेकर्स फिल्म को बनाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. इन सबके बीच फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृति ने शेयर किया वीडियो


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत फोटोज और फिल्मों से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने को स्टार वरुण धवन का एक फनी वीडियो शेयर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.



ये वीडियो कृति ने खुद शूट किया है. फैंस को इसमें एक्टर का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 


वरुण ने दिए शानदार पोज


इस वायरल वीडियो में एक्टर वरुण धवन फोटोशूट में दिए जाने वाले पोज देते नजर आ रहे है. खास बात ये है कि वरुण जैसे पोज दे रहे हैं, वैसे पोज ज्यादातर एक्ट्रेसिस फोटोशूट में देती नजर आती हैं. इस ब्लैकन व्हाइट वीडियो में फैंस को वरुण का लुक भी बेहद पसंद आ रहा है. 


पहले भी पर्दे पर इश्क फरमा चुकी है ये जोड़ी


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कृति और वरुण स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. इससे पहले भी दो बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी है. सबसे पहले वरुण और कृति को रोहित शेट्टी कि फिल्म दिलवाले में देखा गया था. इस फिल्म इन दोनों के अलावा शाहरुख खान और काजोल भी थे. वहीं दूसरी बार ये दोनों कलंक फिल्म गाने 'ऐरा-गैरा' में नजर आए थे, और अब तीसरी बार 'Bhediya'  फिल्म से लोगों को डराने को तैयार है.